Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday, 7 February 2020


रनवे से फिसलकर प्लेन के हुए तीन टुकड़े और अचानक लग गई आग, अंदर चीख रहे थे 183 यात्री और फिर... देखें Video



रनवे से फिसलकर प्लेन के हुए तीन टुकड़े और अचानक लग गई आग.. देखें Video
तुर्की (Turkey) के इस्तांबुल (Istanbul) में लैंडिग करत वक्त एक विमान रनवे पर दुर्घटनाग्रस्त (Turkey Plane Crash) हो गया. स्वास्थ मंत्री फहरेटिन कोका ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि इस्तांबुल के सबिहा गोकसेन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को एक विमान के रनवे पर फिसलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 157 अन्य लोग घायल हो गए. समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कोका के हवाले से कहा कि दो लोगों को आईसीईयू में रखा गया है, लेकिन उनमें से किसी की भी हालत गंभीर नहीं है.


इस्तांबुल के गवर्नर अली यारलीकाया ने एक नए ट्वीट में कहा कि दुर्घटना स्थानीय समय अनुसार शाम 6.19 बजे उस वक्त हुई जब 183 यात्री से भरा तुर्की पेगासस एयरलाइंस का विमान लैंडिंग के तुरंत बाद रनवे से फिसल गया. इससे पहले हवाई अड्डे पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि खराब मौसम के चलते विमान रनवे पर ठीक से उतर नहीं सका और 30 से 40 मीटर की ऊंचाई से गिर गया. सीएनएन की खबर के मुताबिक, तीन टुकड़े होने के बाद विमान में आग लग गई थी. खबरों की माने तो अभी भी लोग मलवे के नीचे दबे हैं और राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं.




देखें VIDEO:



 PEGASUS BOEING 737 plane crash ...hope everyone are safe ....


तुर्की के टीवी प्रसारकों द्वारा द्वारा प्रसारित वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि विमान का अगला भाग अलग हो गया और विमान कुल तीन भागों में टूट गया है. मीडिया की खबरों में यह भी कहा गया कि तुर्की के पश्चिमी शहर इजमिर से आने वाले विमान में अन्य यात्रियों के साथ चार अमेरिकी और चार चीनी नागरिक सवार थे.
टिप्पणियां


एनटीवी प्रसारकों ने बताया कि एक चीनी नागरिक घायल हो गया, जिसे नजदीकी अस्पताल लाया गया है. जानकारी के अनुसार, अगला आदेश आने तक हवाई यातायात बंद कर दिया गया है.


No comments:

Post a Comment

If you have any doubts,please let me know.

Popular Posts

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages